हार्ड केडी ने महिला डब्ल्यूडब्ल्यूई के पहले राउंड में सबको चटाई धूल

By: Admin
Jul 15 2017
0
hits:134

जींद : जिले के मालवी गांव की बेटी हार्ड केडी कविता दलाल फ्लोरिडा मेंं चल रही वर्ल्‍ड रेसलिंग इंटरटेनमेंट (डब्ल्यूडब्ल्यूई) माई यंग क्लासिक इवेंट में विदेशी पहलवानों पर भारी पड़ रही हैं। प्रथम चरण में कविता ने विदेशी पहलवानों को पटखनी दी। कविता की जीत से हरियाणा और उत्तर प्रदेश में जश्न का माहौल है। द ग्रेट खली और जिंद्र महाल के बाद कविता दलाल तीसरी और पहली भारतीय महिला पहलवान हैं, जो डब्ल्यूडब्ल्यूई में हिस्सा ले रही हैं।

दूसरे चरण में जीत के लिए मायके मालवी और ससुराल में चल रहा प्रार्थनाओं का दौर

दूसरे राउंड में जीत के लिए कविता के मायके मालवी गांव में हवन किया गया, जबकि उनकी ससुराल उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के बिजवाड़ा गांव में भी प्रार्थना कर रहे हैं। साथ ही धरोला गांव के मंदिर में हवन चल रहा है। कविता की मां ज्ञानमती ने तीसरे दिन भी खाना नहीं खाया और उन्होंने बेटी के फाइनल में पहुंचने के बाद ही खाना खाने का व्रत कर रखा है।

फ्लोरिडा में चल रही डब्ल्यूडब्ल्यूई माई यंग क्लासिक इवेंट

दूसरे चरण में प्रवेश करने के बाद कविता ने अपने भाई संजय दलाल और परिवार के दूसरे सदस्यों से वाट्सएप पर वीडियो कॉसलिंग कर जानकारी दी। उन्होंने बताया कि प्रथम चरण में उनका प्रदर्शन अच्छा रहा है, जिससे उनकी फाइनल में पहुंचने की प्रबल उम्मीदें हैं। प्रथम चरण में उनके कई पहलवानों के साथ मुकाबले हुए, जिनमें से ज्यादातर को धूल चटाई। कविता ने जीत के बाद अपना फोटो और वीडियो भी घर वालों के पास भेजा है। शुक्रवार देर रात शुरू होने वाले दूसरे राउंड के मुकाबलों के बाद जो पहलवान क्वालीफाई करेंगी, वे वर्ल्‍ड चैंपियनशिप के फाइनल में भिड़ेंगी

17 को पंचायत करेगी सम्मानित

इवेंट में हिस्सा लेने के बाद कविता 16 जुलाई की रात दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचेंगी। उसके बाद 17 जुलाई को मालवी गांव में पहुंचने पर ग्राम पंचायत उन्हें सम्मानित करेगी। रास्ते में रोहतक में भी सामाजिक संस्थाएं उन्हें सम्मानित करेंगी। बेटी के स्वागत के लिए मालवी में तैयारी शुरू हो चुकी हैं।


comments

No comment had been added yet

leave a comment

Create Account



Log In Your Account



;