Home विदेश बेटे के साथ हमबिस्तर होना महिला नेता को पड़ा महंगा, पार्टी से निलंबित; जानें क्या बोला पति…

बेटे के साथ हमबिस्तर होना महिला नेता को पड़ा महंगा, पार्टी से निलंबित; जानें क्या बोला पति…

by

थाईलैंड की 45 साल की महिला राजनेता गलत कारणों सो सुर्खियों में है।

उसे अपने गोद लिए बेटे साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए उसके पति ने रंगे हाथों पकड़ लिया। प्रापापोर्न चोइवाडकोह के बेटे की उम्र महज 24 साल है।

फ्रा महा के अपनी मां के साथ हमबिस्तर होने का वीडियो सामने आने के बाद थाईलैंड की राजनीति में तूफान आ गया है। प्रापापोर्न के पति टीआई को पहले से ही अफेयर का संदेह था।

उसने अपनी पत्नी को रंगे हाथों पकड़ने के लिए पांच घंटे से अधिक समय तक गाड़ी चलाई।

कपल ने पिछले साल फ्रा को एक मंदिर से गोद लिया था। प्रैपापोर्न ने कहा कि उसे उसके लिए खेद है। टीआई साधु पर उसकी पत्नी को बहकाने का आरोप लगा रहा है।

इस वीडियो ने थाईलैंड के साथ-साथ चीन की जनता को भी स्तब्ध कर दिया है। सोशल मीडिया में लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। 

पार्टी से निलंबित
प्रापापोर्न को “मैडम प्ली” के नाम से भी जाना जाता है। थाईलैंड के एक प्रांत सुखोथाई की में वह काफी फेमस हैं। वह वर्तमान में एक स्थानीय चैंबर ऑफ कॉमर्स की अध्यक्ष के रूप में कार्यरत हैं।

वह पिछले साल मार्च से डेमोक्रेट पार्टी की सदस्य हैं। पिछले मई में आम चुनाव के बाद से पार्टी के मामलों में निष्क्रिय हैं। वीडियो की जांच होने तक प्रापापोर्न को पार्टी ने निलंबित कर दिया है।

अपनी पत्नी से टीआई ने पूछा, “क्या आप दोनों खुश हैं?” उनकी पत्नी ने अपना बचाव करते हुए दावा किया कि उन्होंने सेक्स नहीं किया था और केवल बातें कर रहे थे। फ्रा ने भी अपनी बेगुनाही की बात कही है।

उसने कहा कि हम दोनों के बीच कुछ नहीं हुआ। उसेने दावा किया कि अपनी निजी परेशानियों में मदद के लिए प्रापापोर्न की मदद ली थी। इसके बाद स्नान करने जा रहे थे।

टीआई ने इस पूरी घटना पर कहा, “जब मैंने उन्हें एक साथ पाया तो मैं क्रोधित हो गया। मुझे बहुत ठगा हुआ महसूस हुआ। मैंने उसके लिए सोना खरीदा था और उसे कई उपहार दिए थे।”

You may also like

Leave a Comment