Home व्यापार मौजूदा शेयर बाजार अपडेट:सेंसेक्स और निफ्टी सूचकांक दिन के अपने सबसे निचले स्तर पर पहुंच रहे हैं, जबकि प्रीमियर एनर्जीज ने कुल 215 करोड़ रुपये के ऑर्डर हासिल किए हैं।

मौजूदा शेयर बाजार अपडेट:सेंसेक्स और निफ्टी सूचकांक दिन के अपने सबसे निचले स्तर पर पहुंच रहे हैं, जबकि प्रीमियर एनर्जीज ने कुल 215 करोड़ रुपये के ऑर्डर हासिल किए हैं।

by

आज का बाजार अवलोकन: बीएसई मिडकैप और स्मॉलकैप सूचकांक दोनों में 0.5 प्रतिशत की वृद्धि हुई है। सेंसेक्स पर प्रमुख लाभ पाने वालों में टाइटन कंपनी, विप्रो, एसबीआई, आईटीसी और टाटा स्टील शामिल हैं, जबकि उल्लेखनीय  गिरावट वालों में नेस्ले, बजाज फाइनेंस, एलएंडटी, जेएसडब्ल्यू स्टील और रिलायंस इंडस्ट्रीज शामिल हैं।

आरआईएल के शेयरों में 0.5% से अधिक की बढ़त के साथ कारोबार हो रहा था, क्योंकि कंपनी का बोर्ड आज कंपनी के इक्विटी शेयरधारकों को 1:1 के अनुपात में बोनस शेयर जारी करने पर विचार करने के लिए बैठक करेगा।

एशियाई शेयर बाजारों ने गुरुवार को उल्लेखनीय गिरावट के बाद संभलने का प्रयास किया, क्योंकि ट्रेजरी यील्ड में उछाल ने डॉलर पर नकारात्मक प्रभाव डाला और अमेरिकी अर्थव्यवस्था के बारे में बढ़ती चिंताओं के बीच येन को मजबूती दी, जिससे फेडरल रिजर्व द्वारा ब्याज दरों में पर्याप्त कटौती की उम्मीदें बढ़ गईं।

शुरुआती कारोबार में, कमजोर मांग और आपूर्ति चुनौतियों के कारण पिछले सत्रों में गिरावट का सामना करने के बाद तेल की कीमतें स्थिर रहीं, जबकि सोने की कीमतों में मामूली वृद्धि देखी गई।

You may also like

Leave a Comment