Home राज्यमध्यप्रदेश बच्चे स्कूल नहीं जा पा रहे, SDM से शिकायत

बच्चे स्कूल नहीं जा पा रहे, SDM से शिकायत

by

छतरपुुर  ।   छतरपुर जिले में कुछ दबंगों द्वारा एक आम रास्ते को कटीले तारों से बंद कर दिया गया, जिस वजह से गांव में रहने वाले बच्चे कई दिनों स्कूल नहीं जा पा रहे हैं। बच्चों ने बताया, उनके स्कूल जाने वाले आम रास्ते को बंद कर दिया गया है, जिस वजह वह पिछले 15 दिन से स्कूल नहीं जा पा रहे हैं।मामला छतरपुर के राजनगर जनपद के खैरी गांव का है। जहां रहने वाले स्कूली छात्र-छात्राओं ने राजनगर थाना एवं एसडीएम को आवेदन देते हुए शिकायत की है कि गांव के रमईया पुरवा से नत्थूपुरवा के लिए जाने वाले रास्ते को गांव में ही रहने वाले दबंगों ने आम रास्ते को कंटीले तारों से बंद कर दिया है, जिस वजह से वह स्कूल नहीं जा पा रहे हैं। स्कूल जाने वाले छात्र अंकित कुशवाह एवं छात्रा रश्मि पटेल ने बताया कि जिस रास्ते वे लोग स्कूल जाते थे, वहां पर दबंगों ने कांटे वाले तार लगा दिए हैं। इसी वजह से बच्चे पिछले एक महीने से स्कूल नहीं जा पा रहे हैं।

एसडीएम बोले…

मामले में एसडीएम बलवीर रमन ने बताया कि बच्चों के द्वारा आवेदन आया है, मामले में जांच की जा रही है। अगर किसी ने आम रास्ते को बंद किया है, जिससे बच्चों की पढ़ाई प्रभावित हो रही है। ऐसी स्थिति में जिन लोगों ने ऐसा किया है, उन पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

रास्ता खोला फिर किया बंद

वहीं बताया जाता है कि पुलिस ने गांव पहुंच कर सुबह यह रास्ता खुलवाम दिया था। लेकिन कुछ देर बाद दबंगों ने फिर उसे बंद कर दिया था। वहीं, अब छात्र-छात्राओं के एग्जाम शुरू होने को हैं तो इस बात की चिंता है कि अब वह स्कूल जा पा रहे हैं या नहीं।

You may also like

Leave a Comment