Home खेल Caribbean Premier League 2024: CPL में रसेल पहली गेंद पर आउट, फैंस की उम्मीदें टूटी

Caribbean Premier League 2024: CPL में रसेल पहली गेंद पर आउट, फैंस की उम्मीदें टूटी

by

आंद्रे रसेल दुनिया के सबसे लोकप्रिय क्रिकेटरों में से एक हैं और जब भी वह मैदान पर उतरते हैं तो प्रशंसकों के बीच उत्साह का माहौल होता है। कैरेबियन आईलैंड में तो वह और भी बड़े स्टार हैं। लोग उन्हें बड़े-बडे़ छक्के लगाते देखने स्टेडियम में आते हैं। ऐसे में जब Caribbean Premier League (CPL 2024) में एंटीगुआ और बारबुडा फाल्कन्स के खिलाफ ट्रिनबागो नाइटराइडर्स के लिए मैदान पर उतरे तो उनसे काफी उम्मीदें थीं, लेकिन इस स्टार बल्लेबाज ने चाहने वालों को निराश कर दिया और पहली ही गेंद पर बिना खाता खोले आउट हो गए।

रसेल के आउट होते ही मायूस महिला
ट्रिनबागो नाइटराइडर्स की पारी का 14वां ओवर था। जिसमें स्पिनर फैबियन एलन ने छक्का खाने के बाद टिम डेविड को आउट किया। आखिरी गेंद खेलने रसेल आए, जिन्हें एलन ने फुल बॉल फेंकी। स्टार बल्लेबाज ने बस इसे फ्रंट फुट से पुश किया, लेकिन गेंद को ग्राउंडेड नहीं रख पाए। बॉल हवा में गई, जिसे जोशुआ जेम्स ने लपकने में कोई गलती नहीं की। आंद्रे रसेल को पहली ही गेंद पर बिना खाता खोले आउट होता देखकर क्वींस पार्क ओवल में शांति की लहर दौड़ गई।

बेकार गई पोलार्ड की पारी
इस बीच कैमरा में एक महिला फैन का रिएक्शन भी कैद हो गया, जो बेहद निराश नजर आई। मुकाबले की बात करें तो रसेल के आउट होने के बाद कायरन पोलार्ड ने मोर्चा संभाला, उन्होंने टिम डेविड के साथ मजबूत साझेदारी बनाई। वह 37 गेंद में 47 रन बनाकर आउट हुए। इस तरह टीकेआर को 134 रन तक पहुंचाया। जवाब में एंटिगुआ और बारबुडा फाल्कन्स ने चार विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। मुश्किल पिच पर जस्टिन ग्रेव्स ने सबसे ज्यादा 46 रन बनाए।

You may also like

Leave a Comment