Home मनोरंजन इंडियन सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म, महेश बाबू की SSMB29

इंडियन सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म, महेश बाबू की SSMB29

by

एस एस राजामौली और महेश बाबू की फिल्म को लेकर काफी वक्त से सस्पेंस बना हुआ है. चूंकि ये इंडियन सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म होने वाली है, इसलिए इस प्रोजेक्ट की चर्चा हर तरफ की जा रही है. हालांकि, इसके शूटिंग की तैयारियां शुरू हो रही हैं, इसके बावजूद फिल्म की कोई भी खास जानकारी बाहर नहीं आ रही है. किसी को भी नहीं पता कि आखिर फिल्म में क्या काम चल रहा है. हाल ही में इस 1000 करोड़ के प्रोजेक्ट की कुछ जानकारी सामने आ रही है. एस एस राजामौली ने इस फिल्म के लिए अपनी कोर कास्ट फाइनल कर ली है, इसके अलावा शूटिंग को लेकर भी खबरें बाहर आ रही हैं.

महेश बाबू ने फिल्म के लिए बढ़ाए बाल
इसकी शूटिंग के बारे में खबर सामने आई है. कहा जा रहा है कि इसकी शूटिंग इस साल के आखिर यानी दिसंबर या अगले साल जनवरी में शुरू हो सकती है. राजामौली का ये प्रोजेक्ट एक एडवेंचर ड्रामा होने वाला है. इस प्रोजेक्ट को लेकर तेलुगू मीडिया को केवल फिल्म यूनिट के सभी मेंबर के लिए वर्कशॉप शुरू होने की जानकारी है. इसके साथ ही महेश बाबू के लुक की बात करें तो उन्होंने फिल्म के लिए बाल बढ़ाए हैं. कहा जा रहा है कि फिल्म का पहला शेड्यूल जर्मनी में शूट किया जाएगा.

SSMB 29 की स्टार कास्ट पर सस्पेंस
एक इंटरव्यू में स्क्रीन राइटर और डायरेक्टर विजयेन्द्र प्रसाद ने इस फिल्म को लेकर कहा कि इस फिल्म की स्टोरी साउथ अफ्रीकन नॉवेलिस्ट विल्बर स्मिथ की किताब पर लिखी गई है. विजयेन्द्र और राजामौली दोनों ही उनके फैन हैं. फिल्म के साथ कई बॉलीवुड एक्टर्स का नाम भी जोड़ा जा रहा है, जिसमें दीपिका पादुकोण और आमिर खान शामिल हैं. लेकिन किसी के भी नाम को लेकर कंफर्मेशन नहीं दी जा रही है.

2 साल में पूरी होगी महेश बाबू और राजामौली की SSMB 29
खबर है कि SSMB 29 की शूटिंग 2 साल में खत्म होगी. राजामौली और महेश बाबू की ये फिल्म सुपरहिट हॉलीवुड फिल्म जेम्स बॉन्ड के रेंज की होने वाली है. कहा जा रहा है कि इस फिल्म के जरिए राजामौली महेश बाबू को पैन वर्ल्ड स्टार बनाने की तैयारी कर रहे हैं. पहले इस फिल्म की शूटिंग सितंबर से ही शुरू होने वाली थी, लेकिन मेकर्स को फिल्म के प्री-प्रोडक्शन में ज्यादा समय चाहिए था. इसकी वजह से फिल्म की डेट को और आगे बढ़ा दिया गया. अभी तक फिल्म के प्री-प्रोडक्शन में 1 साल का समय लग चुका है.

You may also like

Leave a Comment